ankita-lokhande-shared-twins-baby-photo-of-bf-vicky-jain-brother-and-wife

अंकिता की जिंदगी में खुशख़बरी आई है। दरअसल, अंकिता के घर पर दो जुड़वाँ बच्चों की किलकारियां गूंजी है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  सदमे में थी। लेकिन, अब अंकिता खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच अंकिता की जिंदगी में खुशख़बरी आई है। दरअसल, अंकिता के घर पर दो जुड़वाँ बच्चों की किलकारियां गूंजी हैं।

हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अंकिता की बाहों में दो जुड़वाँ बच्चे नजर आ रहे हैं।अंकिता की बाहों में बच्चों को देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर हर कोई जानना चाहता है की आखिर यह बच्चे किसके हैं। दरअसल, अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन  (Vicky Jain) के भाई और भाभी के यहां जुड़वाँ बच्चों का जन्म हुआ है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our family rejoices – a new life’s begun , Our circle is richer with the birth of these TWINS ❤️. WELCOME Abeer and Abeera Congratulations Varsha di and jiju ❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हमारा परिवार आज बहुत खुश है, एक नया जीवन शुरू हो गया है,हमारी फैमिली इन जुड़वाँ  बच्चों के जन्म के साथ अमीर हो गयी है।आपका स्वागत है अबीर और अबीरा।’ सोशल मीडिया पर अंकिता के फैन उन्हें शुभकामनायें दे रहें हैं। 

इससे पहले अंकिता ने सुशांत की मां की तस्वीर हाथ में  अपनी एक फोटो शेयर की थी। अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कमेंट करते हुए लिखा “हां दोनों साथ में होंगे..लव यू…मजबूत रहो।”  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande)एक्टर के परिवार को सपोर्ट कर रही है। कुछ दिन पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। वह एक खुशमिजाज शख्स थे।उन्होंने हर मुश्किल का डटकर सामना किया था।