कौन थे सुशांत के असली गॉडफ़ादर? अंकिता ने खोला राज़

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का मामला दिन ब दिन तूल पकड़ता जा रहा है। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाकर FIR दर्ज करवाई है। सिंह के अनुसार रिया ने सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाया था। इन सब के बीच सुशांत की पूर्व गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।  

हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में  सुशांत से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। अंकिता ने सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल न होने का कारण भी बताया। अंकिता ने बताया कि, “सुशांत को इन हालातों में देख पाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। एक रिपोर्टर ने मुझे कॉल किया था, उसने बताया की सुशांत ने सुसाइड कर लिया है, यह सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरी दुनिया ही खत्म हो गई है। मैंने फैसला किया कि मैं उसके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं जाउंगी, क्योंकि मैं जानती थी कि अगर मैं सुशांत को उन हालातों में देखती, तो मैं उस दृश्य को कभी नहीं भुला पाउंगी।” 

सुशांत को नहीं था पैसों से खास लगाव

अंकिता ने सुशांत के सोशल मीडिया पर इतना कनेक्टेड रहने का कारण भी बताया। अंकिता ने आगे कहा- “वो कहता था कि मुझे मेरा समय फैंस को देना होगा। मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं है। ये ही लोग हैं जो मुझे बनाकर रखेंगे। अगर मैं एक भी बार असफल हुआ तो मेरे पास कोई दूसरा चांस नहीं है वापस ऊपर आने का, क्योंकि हमारे पास कोई नहीं  है।”

“सुशांत का मानना था कि आर्टिस्ट ऐसे होते हैं, कि अगर तालियां न बजे, तो वो अधूरापन महसूस करता है। वो भी उन्हीं आर्टिस्ट में से एक था। उसको ये जानना होता था कि मैं अगर कोई काम कर रहा हूं तो क्या दर्शक उससे कनेक्ट कर पा रहे हैं। उसके लिए ये सब महत्व रखता था। उसे पैसों से भी खास लगाव नहीं था। उसे अपने आर्ट से बेहद प्यार और लगाव था।”