अंकिता लोखंडे का फिर से छलका दर्द, बताया सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर पर क्यों नहीं लिखा ‘आत्मा को शांति मिले’

    मुंबई: अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत कई सालो तक रिलेशनशिप में थे और ये बात सब जानते है। सुशांत के जाने के बाद अंकिता ने पूरा सपोर्ट किया था उनकी फैमिली को, यहाँ तक की जब सुशांत का परिवार उनके लिए इंसाफ मांग रहा था तब अंकिता ने वहां भी उनका साथ दिया था।  जब भी कोई अंकिता से सुशांत के बारे में पूछता वे हमेशा उसके बारे में बात करती है। लेकिन क्या आपको पता है अंकिता ने आज तक सुशांत की तस्वीर पर RIP (आत्मा को शांति मिले) नहीं लिखा। 

    जब सुशांत सिंह राजपूत का देहांत हुआ था तब पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बहुत बड़ा सदमा लगा था। ऐसे में अंकिता लोखंडे भी ये यकीन नहीं कर पा रही थी की अब सुशांत हमारे बीच नहीं रहे। हाल ही में जब अंकिता लोखंडे से एक अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल ने  कि सुशांत की तस्वीर के बारे में पूछा तब अंकिता ने कहा “कि जब वह सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर देखा करती हैं तो उनकी हिम्मत नहीं होती है कि उसपर वह RIP लिख सकें।”  

    दरअसल अंकिता ने ऐसे कहा था “जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत चले गए थे। आप हमसे क्या उम्मीद करते हैं? कोई अपना चला जाए तो है क्या हम तस्वीर डालते हैं, क्या आप किसी प्रिय के मरने के तुरंत बाद तस्वीर लगाते हैं? आप विश्वास नहीं करेंगे, आज तक मैंने कभी भी RIP के साथ सुशांत की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की। मुझे उनके लिए ऐसा कुछ करने की हिम्मत नहीं है। क्योंकि मैं नहीं कह सकती कि ‘सुशांत की आत्मा को शांति मिले’।

    अंकिता और सुशांत की बात करे तो दोनों ने सीरियल पवित्र रिश्ता साथ में काम किया था। सेट पर ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था।  फिर दोनों काफी लंबे टाइम तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे।