कैंसर ट्रीटमेंट के बीच पहली बार नजर आईं अदाकारा किरण खेर, तस्वीरों में पति अनुपम भी दिखे साथ

वायरल हो रही इस तस्वीर में किरण खेर (Kirron Kher) के चेहरे पर पहले जैसी रौनक अब नहीं है।

    Loading

    Anupam Kher shares first photo of Kirron Kher after cancer diagnosis as she gets Covid-19 vaccine: भाजपा सांसद और अभिनेत्री किरण खेर (Kirron Kher) का इन दिनों कैंसर का इलाज चल रहा है। नवंबर महीने में अदाकारा के हाथ में फ्रैक्चर हुआ था। इसके ट्रीटमेंट के दौरान पता चला कि किरण खेर मल्टीपल माइलोमा (एक तरह का ब्लड कैंसर) नाम की बीमारी से पीड़ित है। कैंसर का इलाज करवा रही अदाकारा किरण खेर की पिछले कुछ समय से एक भी तस्वीर सामने नहीं आई थी। हाल ही में जब अदाकारा ने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लिया तब किरण खेर के पति अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में किरण खेर भी दिखाई दी। 

    वायरल हो रही इस तस्वीर में किरण खेर (Kirron Kher) के चेहरे पर पहले जैसी रौनक अब नहीं है। उनके बाल काफी पतले और अलग लग रहे थे। और तो और अदाकारा के चेहरे पर हल्की स्वैलिंग भी नजर आई। किरण खेर  ने खुद भी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। गौरतलब है कि हाल ही में किरण खेर वैक्सीन लगवाने पति अनुपम और बेटे सिकंदर के साथ पहुंची थीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

     

    किरण (Kirron Kher) ने अपने चेहरे पर सफेद रंग का मास्क लगाया हुआ है, साथ ही उनकी बायें हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। किरण खेर के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी वैक्सीनेशन कराया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मालूम हो कि हाल ही में जब वैक्सीनेशन के लिए अनुपम अस्पताल पहुंचे तो ये खबर वायरल हो गई थी कि किरण खेर (Kirron Kher) का निधन हो गया है।