Anupama:16 July 2021- अनुपमा और वनराज के डांस अकडेमी और कैफ़े की होगी ग्रैंड ओपनिंग

    स्टार प्लस का शो अनुपमा इन दिनों दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का शो अनुपमा (Anupamaa) हर हफ्ते अपने जबरदस्त ट्विस्ट से सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरता है। इसकी वजह यही है कि इस शो में मेकर्स एक के बाद एक दिलचस्प ट्विस्ट लेकर आते हैं। आपको बता दे कि सीरियल अनुपमा के पिछले एपिसोड में काव्या ने पाखी को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश की थी। वही अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में भी काव्या फिर एक बार यही हरकतें करने वाली है। 

    बता दे काव्या हर बात को इस तरह से घुमाएगी कि पाखी की नजरों में अनुपमा की गलत होगी। काव्या इस वक़्त अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पद गई हैं। अनुपमा काव्या की हर एक चाल समझ जाएगी और उसे गुस्से में खूब सुनाएगी और अपने परिवार से दूर रहने की चेतावनी भी देगी। वही वनराज (Sudhanshu Pandey) को इस बात की भनक लग जाएगी और वह भी  काव्या को समझाने की कोशिश करेगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    बता दे की सीरियल अनुपमा में अनुपमा काव्या से माफी मांगने आएगी और तभी काव्या उसकी बेज़्ज़ती कर उसे खूब ताना मारेगी। इस वाकये के बाद वनराज काव्या को प्यार से धमकाएगा कि वह राखी दवे ना बनकर लोगों को ताना मारना बंद कर दे। वनराज की बातों को सुनकर तो काव्या तिलमिला जाएगी और गुस्से से आगबबूला हो जाएगी।वही आपको बता दे कि जल्द ही सीरियल अनुपमा में एक नया मोड़ आनेवाला हैं। अनुपमा की डांस एकेडमी और वनराज के लीला कैफे की ग्रैंड ओपनिंग होगी। इस दौरान अनुपमा और वनराज घरवालों के साथ खूब मस्ती करेंगे और हर कोई उत्साहित दिखेगा, हर कोई काफी खुश नज़र आएगा लेकिन बात काव्या के गले यह बात नहीं उतरेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

    आपको बता दे की अनुपमा में अब काव्या भी अनुपमा की डांस एकेडमी और वनराज के कैफे की ग्रैंड ओपनिंग में शामिल होगी। लेकिन एक बार फिर काव्या नया बखेड़ा खड़ा करेगी। काव्या सभी के सामने वनराज को फिर से नीचा दिखाएगी और कहेगी कि लीला कैफे और अनुपमा डांस एकेडमी में कोई भी नहीं आएगा। लेकिन काव्या की इन बातों पर अनुपमा काव्या को चैलेंज करेगी कि ऐसा कभी नहीं होगी। वह अपनी जी जान लगा देगी और डांस अकादमी और कैफ़े जरूर चलेगा।

    फ़िलहाल आप कमेंटबॉक्स में बताएं कि आप अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं?