Anupama: 20 जुलाई 2021- अनुपमा बचाएगी वनराज की कैफ़े की इज़्ज़त, किंजल उड़ाएगी काव्या का मज़ाक

    राजन शाही के मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों काफी ट्विस्ट्स आ रहे। वही इस शो में कोई भी काव्या की बात नहीं सुन रहा है। वही शो में काव्या अपनी ओर से आग लगाने की पूरी कोशिश करती नज़र है लेकिन हर किसी से उसे करारा जवाब मिल जाता है। वही बता दे कि सीरियल अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि काव्या वनराज (Sudhanshu Pandey) को बार-बार यह ताना मारती है कि उसके कैफे में कोई भी नहीं आएगा, यह कैफ़े नहीं चलेगा और अगर ऐसा होगा तो वह अपना नाम बदल देगी। तभी अनुपमा कुछ ऐसा करती है कि काव्या जल-भुन जाती है। सीरियल में अनुपमा बिना टाइम खराब किए वनराज की पहली कस्टमर बनकर उसके कैफे की बोहनी करवा देती है, जिसे देखकर राखी दवे (Tassnim Sheikh) भी खुश होती है और काव्या के जले पर नमक छिड़कने वह जरा भी देरी नहीं करती है।

    बता दे कि राजन शाही के सीरियल अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड और भी धमाकेदार होने वाला है। बता दे शाह परिवार वनराज के कैफे में आने वाले कस्टमर का इंतजार करेंगे लेकिन अनुपमा की डांस एकेडमी के बाहर ही लोगों को जमावड़ा लग जाएगा।ऐसे में वनराज के कैफ़े में कोई ग्राहक नहीं आएगा। वही अनुपमा की डांस एकेडमी में पहले दिन ही कई लोग एडमिशन लेंगे और अनुपमा के डांस अकेडमी की इतनी शानदार शुरुआत देखकर वनराज को भी काफी खुशी होगी। किंजल लगे हाथ काव्या की टांग खींचेगी और उससे पूछेगी कि अब वह अपना नया नाम क्या रखने वाली है?

    आपको बता दे कि सीरियल अनुपमा में जल्द ही पाखी पारितोष को वनराज के खिलाफ काफी भड़काएगी। आनेवाले एपिसोड में राखी पारितोष से कहेगी कि अगर कार्पोरेट वर्ल्ड में किसी को भी यह बात पता चलेगा कि उसका पिता सैंडविच बेचता है तो उसकी खूब धज्जियां उड़ेगी। राखी पारितोष को जल्द से जल्द शाह हाउस से निकलने के लिए कहेगी। वही वनराज के कैफे में पहली कस्टमर आएगी और वनराज से कॉटेज चीज बर्गर ऑर्डर करेगी। लेकिन इस आर्डर से वनराज परेशान हो जाएगा क्योंकि उसके कैफे में ये नहीं मिलता है। ऐसे में अनुपमा सामने आकर यह ऑर्डर खुद ही बनाएगी और फिर वनराज के कैफे में आने वाली यह कस्टमर अनुपमा की तारीफ करते नहीं थकेगी। खैर जल्द ही वनराज को कैफे खोलने के आइडिया पर डाउट होने लगेगा। 

    वैसे आप अनुपमा के आनेवाले एपिसोड को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।