Anupamaa 21 जुलाई 2021: काव्या लगाएगी अनुपमा और वनराज के बिच झगड़ा, कारण होगी पाखी
Source: Anupama PR

    रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। जैसे की हमने पिछले एपिसोड में देखा की अनुपमा ने हर किसी का दिल जीत लिया। बता दे वनराज के कैफे की लाज बचाकर अनुपमा ने जता दिया हैं कि उसके पास हर मुश्किल का हल होता है। सीरियल अनुपमा में काव्या (Madalsha Sharma)हाथ पर हाथ धरे बैठकर सारा तमाशा देख रही है लेकिन जल्द ही काव्या वनराज और अनुपमा के बीच आग लगाना शुरू कर देगी। अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि वनराज अनुपमा से दोस्ती करता है और उसके साथ खूब हंसी मजाक भी करता है लेकिन जल्द ही इस दोस्ती को काव्या की नज़र लग जाएगी। बता दे कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि खुद अनुपमा भी हक्की बक्की रह जाएगी।

    अनुपमा के घर जल्द ही पाखी की सहेलियां आएंगी। इस दौरान पाखी अपनी सभी सहेलियों को काव्या से मिलवाएगी और उनसे कहेगी कि इनकी वजह से ही वह डांस की प्रैक्टिस कर पाती है। लेकिन यह सब सुनकर पास खड़ी अनुपमा काफी परेशान हो जाएगी लेकिन किसी तरह वह अपने इमोशंस को छिपा लेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

     

    वही काव्या पाखी की सहेलियों के लिए वनराज के कैफे से ही ढेर सारा खाना मंगवा लेगी। लेकिन पाखी की सहेलियां कैफ़े से मंगवाया सारा खाना नहीं खाएगी और उनके जाने के बाद अनुपमा पाखी पर ही गुस्सा निकालेगी। अनुपमा पाखी से कहेगी कि आखिर यह खाना बर्बाद हो गया तो इसका क्या किया जाए। पाखी अनुपमा को करारा जवाब देगी और कहेगी कि बाकी लोग यह खाना खा लेंगे। पाखी की ऐसी बदतमीज़ी से अनुपमा के होश उड़ जाएंगे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

    पाखी का ऐसा जवाब सुनकर अनुपमा हैरान हो जाएगी और उससे पूछेगी कि क्या बा और बापूजी जूठा खाना खाएंगे। अनुपमा के इस सवाल के जवाब पर पाखी कहेगी कि सारा खाना फेंक दो। बस फिर क्या पाखी की यह बात सुनकर अनुपमा का खून खौल जाएगा। अनुपमा पाखी को हाथ में कुछ रुपये देगी और दूसरे हाथ में माचिस। अनुपमा पाखी से कहेगी कि यह इन रुपयों को आग लगा दे। इसके बाद शाह हाउस में खूब तमाशा होगा। हर कोई अनुपमा का यह गुस्सा देखकर हैरान रहेगा। वही काव्या आग में घी डालने का काम करेगी। काव्या अनुपमा से कहेगी कि वह बर्बाद हुए खाने का सारा पैसा वनराज को दे देगी। तभी अनुपमा वनराज को खूब ताना मारेगी। अनुपमा में आने वाले दिनों में और भी तमाशा होगा।

    वैसे आप अनुपमा के आनेवाले एपिसोड को लेकर कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।