Anupamaa: 22 जुलाई 2021 - कंगाल हो जाएगा वनराज, ताना मारेगी राखी दवे

    रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों को अपने ट्विस्ट से काफी एंटरटेन कर रहा हैं | रूपाली गांगुली का टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में आए दिन खूब तमाशा होता है। वही इस सीरियल में दर्शकों को यही तमाशा खूब पसंद आता है और पिछले कुछ हफ्ते से मेकर्स इस शो में एक से एक ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। सीरियल अनुपमा के कहने पर वनराज ने लीला का कैफे खोल लिया है लेकिन अभी तक इसका यह बिजनेस ठप्प ही पड़ा हुआ है। वनराज अपनी जी जान लगाकर इस कैफ़े को चलाने की कोशिश करता लेकिन उसके हाथ सिर्फ निराशा हाथ लगती हैं। इस बीच काव्या (Madalsha Sharma) अनुपमा को ताना मारने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है। काव्या जानबूझकर अनुपमा को सभी के सामने गलत साबित करने की कोशिश में जुटी रहती है। 

    बता दे कि अनुपमा के पिछले एपिसोड में ही उसने काव्या का इस्तेमाल करके अनुपमा से खूब बहस की है। जैसे हमने देखा की काव्या अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं। काव्या ने वनराज के कैफे से 4 हजार का खाना मंगा लिया था। लेकिन ढेर सारा खाना बर्बाद होने पर ही अनुपमा का खून खौल गया था। आपको बता दे कि अनुपमा शो के अगले एपिसोड में भी यह बहस जारी रहेगा और अब यह बात इतनी बढ़ जाएगी कि वनराज-अनुपमा के बीच खूब लड़ाई भी होगी। वानराय और अनुपमा की लड़ाई देखना काव्या इसका खूब आनंद उठाती हैं। अनुपमा और वनराज समर-पाखी की परवरिश को लेकर एक-दूसरे को ताना भी मारेंगे। वही काव्या के भड़काने पर पाखी आग में घी डालने का काम करेगी। पाखी कुछ ऐसा करेगी जिससे हर किसी का खून जरूर खौल जाएगा। पाखी सभी के सामने वनराज को कैफे से मंगाए गए खाने के पैसे देगी। वही वनराज पाखी से पैसे लेने से मना कर देगा और बा पाखी को खूब सुनाएगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    वही वनराज जैसे-तैसे करके अपना कैफे चलाना चाहता है। वह काफी कोशिश करता हैं की उसका काफी अच्छे से चले। अपना कैफ़े चलने के लिए वनराज अपने कैफे का पैम्फलेट सड़क पर बांटेगा। जैसे ही समर, अनुपमा और बापूजी की नजर उसपर पड़ेगी तो तीनों को बुरा लगेगा। वही अनुपमा आगे बढ़कर वनराज की मदद करने का फैसला लेगी और उसके साथ मिलकर ‘लीला का कैफे’(Leela Ka Cafe) के पैम्फलेट बांटना शुरू कर देगी। एक बार फिर अनुपमा की हेल्प वनराज का दिल जीत लेगा। वही किंजल की मां वनराज और अनुपमा को सड़क पर पैम्फलेट बांटते हुए देख लेगी। उसे झटका तब लगेगा जब उसी की ही सहेली उसे ताना मारेगी। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में राखी दवे वनराज और अनुपमा की खूब सुनाने वाली है। वही राखी दवे वनराज और अनुपमा की फिर बेज़्ज़ती करती नज़र आएगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

     

    वैसे आप अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के लिए कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।