अमित कुमार विवाद पर अनुराधा पौडवाल ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं ‘मैं हैरान हूं, मुझे सभी सिंगर टैलेंट लगे…’

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में शनिवार को कुमार सानू, रूप कुमार राठौड़ और अनुराधा पौडवाल मेहमान के तौर पर पहुंचे।

    Loading

    Anuradha Paudwal reacts to Indian Idol-Amit Kumar controversy, saying – ‘I am surprised that ..’:  सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) लगातार चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) बतौर जज शो में आए थे। शो शूट होने के बाद अमित कुमार ने ‘इंडियन आइडल 12’ को लेकर कई खुलासे किए। अमित कुमार ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि शो मेकर्स ने उन से आग्रह किया था कि वह सभी कंटेस्टेंट की तारीफ करें।‘ सिंगर अमित कुमार के इस बयान के बाद अब अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    अनुराधा पौडवाल ने कहा ‘मैं इस बढ़ते विवाद से हैरान हूं क्योंकि सभी कंटेस्टेंट बहुत ही टैलेंटेड हैं।‘ सिंगर ने आगे कहा ‘मुझे तो सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक लगे। इसमें विवाद पैदा करने जैसा कुछ नहीं था। मैं तो इस बात से हैरान हूं कि लोग इनके टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं।‘ अनुराधा पौडवाल ने ज्यादा बात करते हुए आगे कहा ‘अमित जी के साथ क्या विवाद हुआ मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। जब मैं ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर गई तो मेरे सामने सभी बच्चों ने बहुत बढ़िया गाया सबका परफॉर्मेंस देखकर मैं सरप्राइज हो गई। शो में मौजूद सभी सभी कंटेस्टेंट बहुत ही टैलेंटेड हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

    बात दें, सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में शनिवार को कुमार सानू, रूप कुमार राठौड़ और अनुराधा पौडवाल मेहमान के तौर पर पहुंचे। इस दौरान कंटेस्टेंट ने तीनों सिंगर्स के गाने गाए। सभी ने कंटेस्टेंट के टैलेंट की तारीफ की।