जानें क्यों, अनुराग कश्यप ने कि सुंदर पिचाई से गूगल एम्प्लोयी की शिकायत

मुंबई, देश की राजधानी दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से हुई छेड़खानी का मामला काफी भड़क गया है. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद चल रहे है.गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई इस छेड़छाड़

मुंबई, देश की राजधानी दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से हुई छेड़खानी का मामला काफी भड़क गया है. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद चल रहे है.गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई इस छेड़छाड़ पर सोशल मीडिया पर कई लोग कमेंट्स कर रहे है. इस दौरान गूगल के एक एम्प्लोयी देव बत्रा ने कमेंट किया है. उन्होंने पोस्ट करके गार्गी कॉलेज की लड़कियों के बारे में अपशब्दों का उपयोग किया. 

इस बात से बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप भड़क गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर  देव बत्रा के पोस्ट को रीट्वीट किया है. साथ ही अनुराग कश्यप ने गूगल  के सीईओ सुंदर पिचाई को टैग भी किया है.

दरअसल, 6 फरवरी 2020 को दिल्ली के गार्गी कॉलेज में फेस्ट चल रहा था. इस दौरान  कुछ लोग कॉलेज में घुस आए और उन्होंने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की. कमाल की बात यह है कि वहां मौजूद पुलिसवाले यह सब चुपचाप देख रहे थे. इसी कारण कॉलेज के छात्राओं और प्रोफेसर्स ने यह मामला सोशल मीडिया पर उठाया है.