Anurag Kashyap made a film for his girlfriend Choked, released on Netflix

Loading

मुंबई. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘चोक्ड: पैसा बोलता है’ आज (5 जून) को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई। फिल्म में सैयामी खेर और रोशन मैथ्यू मुख्य भूमिकाओं में हैं।निमित भावे द्वारा लिखित, चोक्ड में डिमॉनेटाइजेशन (नोटबंदी) ने मूल भूमिका में है। फिल्म को आलोचकों से भरपूर समीक्षा मिल रही है और इसकी अनूठी अवधारणा के लिए इसकी सराहना की गई है। इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने खुलासा किया है कि उनकी प्रेमिका शुभ्रा शेट्टी ने ही फिल्म की पटकथा उनके पास लेकर आई थी। फिल्मकार से यह पूछने पर कि वहां की कहानी क्या है, उन्होंने कहा कि यह शुभ्रा ही थी जो उन्हें स्क्रिप्ट लेकर आई थी।

बातचीत के दौरान, फिल्म निर्माता ने यह भी कहा कि उन्होंने शुभ्रा को धन्यवाद देने के रूप में यह फिल्म बनाई हैं। “अनुराग ने कहा कि लगभग 2015 की बात है जब शुभ्रा मेरे लिए स्क्रिप्ट लेकर आई थी। उसने मेरी बहुत सी फिल्में नहीं देखीं क्योंकि वह कहती है कि वह उनसे परेशान हो जाती है और उसने कहा कि अगर आपने यह फिल्म बनाई है, तो मैं इसे देखूंगी। इसलिए, मैंने यह फिल्म बनाई। यह एक धन्यवाद की तरह है। उसने इसे अभी देखा है और वह इससे बहुत खुश है। “

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love ❤️

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

26 वर्षीय शुभ्रा अपनी प्रोडक्शन कंपनी फैंटम फिल्म्स में अनुराग की सहयोगी हैं। 2015 में उनके डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगीं। 2017 में, अनुराग ने शुभ्रा के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की, जिससे उनका रिश्ता आधिकारिक हो गया। तस्वीर को सांझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में “लव” लिखा था।

चोक्ड में, अनुराग एक जोड़े, सरिता और सुशांत की कहानी का बता रहे है, जिनके जीवन में एकाएक बदलाव आया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2016 में विमुद्रीकरण की घोषणा की।