अनुराग कश्यप ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा- ”याद रखना ….”

मुंबई, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने बयान दिया था. अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी नेताओं को 'गोली मारो' और 'भारत-पाक मैच' जैसे विवादित बयानों से बचना

मुंबई, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने बयान दिया था. अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी नेताओं को  ‘गोली मारो’ और ‘भारत-पाक मैच’ जैसे विवादित बयानों से बचना चाहिए था. साथ ही उन्होंने कहा था कि इस देश में हर किसी को को शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने का अधिकार है. इसी बात को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अमित शाह पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़े : दर्शक और समीक्षकों को खास नहीं लगी फिल्म लव आज कल, मिले इतने स्टार

अनुराग कश्यप ने अमित शाह को लेकर एक ट्वीट किया है. अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, "याद रखना क्या कहा है." यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन आना शुरू हो गया है. 

यह भी पढ़े : ‘मैं तो सुपरमैन, सलमान का फैन’… एक मुलाकात के लिए की इतनी मशक्कत

बता दें कि, दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी से करारी हार मिलने के बाद अमित शाह ने  बयान दिया था. जिसमे उन्होने कहा था कि बीजेपी नेताओं द्वारा नफरत भरे बयानों के कारण पार्टी को हार का सामना करना पड़ा. साथ ही उन्होंने ने कहा, हम केवल हार या जीत के लिए चुनाव नहीं लड़ते. चुनाव केवल सरकार बनाने और सरकार गिराने के लिए होते है.