Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनें रहते हैं। अनुराग की तरह ही उनकी बेटी आलिया कश्यप भी काफी चर्चा में रहती हैं। अनुराग की  बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने यूट्यूब वीडियोज (Youtube Videos) के जरिए अक्सर चर्चाओं में रहने वाली आलिया इन दिनों अपने पापा का ख्याल रख रही हैं। आलिया  सामाजिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने पापा अनुराग कश्यप पर लगे #MeToo के इल्जाम पर खुलकर बात की है। आलिया कश्यप ने कहा है कि पिछले साल उनके पापा के खिलाफ #MeToo के आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें गलत तरीके से पेश किए जाने से वह परेशान थीं। 

    एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि ‘जो लोग उनके पिता को जानते हैं वो उन्हे एक ‘सॉफ्ट टेडी बियर’ मानते हैं और जो नहीं जानते वो उन्हें बुरा व्यक्ति मानते हैं। वो यौन उत्पीड़न के दावों से इसलिए भी खासी उदास हुई थीं क्योंकि उनका कहना था कि ये सब बेहद गलत तरीके से पेश सबके सामने रखा गया था। आलिया ने कहा कि इस सबसे उन्हें नफरत नहीं बल्कि चिंता होती है। ‘इन आरोपों के बाद मुझे सच में बहुत चिंता हो गई थी। मैं जानती हूं कि इन वजहों से मुझे पापा के लिए लोगों की जो नफरत झेलनी पड़ती है। आलिया का ये मानना है कि जो लोग इस तरह की बातें करते हैं उनके पास जीवन में कुछ बेहतर करने को नहीं है लेकिन मेरे पिता ने इस सबसे मुझे दूर ही रखा है क्योंकि उन्हे मेरी फिक्र है।

    आपको बता दें हाल ही में फादर्स डे पर अपने पापा अनुराग के साथ बनाया गया ब्लॉग काफी सुर्खियों में रहा। इस मौके पर उन्होंने अपने पापा से बेहद बेबाकी से पूछा था कि अगर आपकी बेटी आपसे कहे कि वह प्रेग्नेंट हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इसका जवाब देते हुए अनुराग ने कहा था कि ‘मैं उसे एक्सेप्ट करूंगा, वह जो भी करेगी मैं उसमें उसका साथ दूंगा। मैं ये भी कहूंगा कि उसके लिए आपको एक कीमत देनी होती है, लेकिन फिर भी मैं आपके साथ रहूंगा।’