Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनें रहते हैं। अनुराग की तरह ही उनकी बेटी आलिया कश्यप भी काफी चर्चा में रहती हैं। अनुराग की  बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने यूट्यूब वीडियोज (Youtube Videos) के जरिए अक्सर चर्चाओं में रहने वाली आलिया इन दिनों अपने पापा का ख्याल रख रही हैं। हाल ही में आलिया ने एक डेटिंग ऐप OkCupid पर अपनी फेक प्रोफाइल बनाए जाने पर रिएक्ट किया है। उन्होंने प्रोफ़ाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में सचेत किया। उन्होंने सभी से इसकी रिपोर्ट करने और इसे ब्लॉक करने का रिक्वेस्ट किया है। उन्होंने इस उस फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में सचेत किया।

    आलिया कश्यप ने अपनी इंस्टाग्राम पर डेटिंग ऐप ‘OkCupid’ पर बने अपने फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। इसे शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘बहुत सारे लोगों ने मुझे डीएम किया कि किसी ने डेटिंग ऐप ‘ओकेक्यूपिड’ पर मेरा फेक प्रोफाइल बना लिया है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि यह मैं नहीं हूं, कृपया इसे ब्लॉक करें और रिपोर्ट करें, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।’ प्रोफ़ाइल में आलिया को निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी के रूप में पेश किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि ‘आलिया इस ऐप का इस्तमाल कर रही हैं और उनसे बाते करनी हो तो उन्हें मैसेज करें।’

    हाल ही में उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनका पहला वीडियो शेयर किया था, जिसमें अनुराग कश्यप का लुक बदला-बदला नजर आ रहा था। वहीं आलिया कश्यप अमेरिका में पढ़ती हैं और वह इन दिनों मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं। आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने शराब पीने से लेकर डेटिंग लाइफ की खबरों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। अपने इस वीडियो में आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे से जुड़ी बातें शेयर की थीं। उन्होंने बताया था कि वह ब्वॉयफ्रेंड शेन से एक डेटिंग ऐप के जरिए मिली थीं। दो महीने तक चैटिंग करने के बाद वे दोनों मिले तो आलिया उम्मीद कर रही थीं कि शेन उन्हें किस करेंगे। लेकिन पहली मुलाकात में ऐसा कुछ नहीं हुआ।