एंजियोप्लास्टी के बाद यूं नजर आए अनुराग कश्यप, बदले हुए आए नजर

हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दोबारा’ की शूटिंग खत्म की है।

    Anurag Kashyap’s first pic after angioplasty shared by daughter Aaliyah, see here: बॉलीवुड डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पिछले दिनों तबीयत बिगड़ने के कारण चर्चा में थे। अनुराग के हार्ट में ब्लॉकेज (Heart Blockage) के बाद हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर पर आराम कर रहे हैं। ऐसे में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को अनुराग की बेटी आलिया कश्यप ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें डॉयरेक्टर का बदला हुआ अंदाज फैंस के बीच वायरल हो रहा है। मालूम हो कि पढ़ाई के चलते आलिया अपने घर मुंबई में कम और अमेरिका में ज्यादा रहती हैं। कोरोना महामारी के कारण इस समय अनुराग कश्यप की बेटी आलिया मुंबई में हैं। 

    आलिया कश्यप ने अपने इंस्टा स्टोरी पर जो वीडियो पोस्ट किया है। इसमें अनुराग मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। इस तस्वीर में डॉयरेक्टर ब्लू टीशर्ट और गले में ब्लैक मास्क लगाए दिखाई दिए। कैमरा देखते ही वो कहते हैं, ‘मुझे दिख नहीं रहा।‘ इसके बाद बैकग्राउंड में हंसने की आवाज आती है। अनुराग कश्यप का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

     बता दें, हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दोबारा’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तापसी पन्नू दिखाई देंगी। इस फिल्म से पहले ये जोड़ी फिल्म ‘मनमर्जियां’ में साथ काम करती नजर आई थी।