ब्रेकअप पर अनुषा दांडेकर ने पहली बार दी प्रतिक्रिया, कहा-करण कुंद्रा ने मुझे धोखा दिया और माफी भी नहीं मांगी

    मुंबई: होस्ट अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) की लव स्टोरी और ब्रेकअप के बारे में सब जानते है। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तब लोग हैरान हो गए थे ,क्योंकि दोनों एक परफेक्ट कपल थे। दोनों एक साथ में कही भी आते जाते थे। एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते थे। लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हो गया की दोनों को अपना रिलेशनशिप तोड़ना पड़ा। और अब अनुषा दांडेकर ने खुल कर अपने ब्रेकअप के बारे में बात किया है। एक्ट्रेस ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर (क्यू एन ए ) (Question and Answer) सेशन के दौरान इस पर बात की है। और बताया की करण ने उनके साथ चीटिंग किया था। 

    (क्यू एन ए) सेशन में अनुषा के फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान अनुषा के एक फैन ने उनसे पूछा की ‘ब्रेकअप के बाद आप कैसे इससे उबर पाई’ जिसका जवाब अनुषा ने दिया ‘मैं अंदर से काफी परेशान हो गई थी। लेकिन इन सब के बावजूद मैं आगे बढ़ी और सच्चाई को स्वीकार किया। इस दौरान मैंने सीखा कैसे खुद को प्यार करते हैं और इज्जत देते हैं’. 

    वह एक दूसरे फैन ने अनुषा से पूछा की “क्या आप पॉजिटिव रहती हो ‘ जिसका जवाब अनुषा ने दिया “मैं भी एक इंसान हूं, सामने वाली की खुशी का ध्यान रखते हुए मैंने खुद को खो दिया। लेकिन मेरा भी कुछ स्वाभिमान, मुझे धोखा दिया गया, झूठ बोला गया। मैंने उम्मीद की थी सामने वाला मेरे से एक मांफी मांगेगा लेकिन वह कभी नहीं आई। लेकिन इस दौरान मैंने काफी कुछ सिखा है कैसे खुद को मजबूत बनाकर रखना और आगे बढ़ना। हां मुझे माफ करके आगे बढ़ना होगा और हमेशा पॉजिटिव रहना होगा’

    अनुषा की बात करे तो हाल ही में उन्होंने अपने नई रिलेशनशिप का जैसन शाह (Jason Shah) के साथ खुलासा किया है। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और जैसन की तस्वीर साथ में शेयर किया है। तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है।