अंकिता-सारा-रिया के अलावा इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे सुशांत सिंह राजपूत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने व्यक्तित्व और अपने काम की वजह से उन्होंने समाज पर अमिट छाप छोड़ी है।

    Loading

    Sushant Singh Rajput Love Affairs: दिगवंत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कल पहली बरसी है। सुशांत भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने व्यक्तित्व और अपने काम की वजह से उन्होंने समाज पर अमिट छाप छोड़ी है। भले ही वो अपने फैंस के पास न हो लेकिन उनके काम को फैंस आज भी याद करते हैं। बात दें, सुशांत ने  जिन दिनों सफलता की नई कहानियां गढ़ रहे थे, उसी दौरान उनकी लव लाइफ भी खबरों में बनी हुई थी। अभिनेता पर कई लड़कियां फिदा थीं लेकिन उन्होंने अपबा प्यार सिर्फ इन 4 हसीनाओं पर ही लुटाया। देखें ये लिस्ट- 

    अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande): 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

     

    टीवी शो पवित्र रिश्ता के दौरान अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को एक दूसरे से प्यार हुआ। 7 सालों तक रिश्ते में बंधे रहने के बाद दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप से कई लोगों को झटका लगा क्योंकि ये 7 सालों से एक-दूसरे के साथ थे।

    कृति सेनॉन (Kriti Sanon): 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    कृति सेनॉन और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी ‘राब्ता’ फिल्म में साथ दिखाई दी थी। शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आए। कृति- सुशांत के अफेयर की खबरें सामने आईं। अदाकारा ने इन खबरों पर सफाई देते हुए कहा कि  कि ‘वो सुशांत की केवल अच्छी दोस्त हैं और इनके बीच किसी प्रकार का रोमांटिक रिश्ता नहीं है।‘

    सारा अली खान (Sara Ali Khan): 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

    फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का रिश्ता मजबूत हुए। खबर के अनुसार, सुशांत अभिनेत्री सारा को बहुत प्यार करते थे लेकिन अभिनेता को मोहब्बत के बदले प्यार नहीं मिला। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग खत्म होते ही सारा आगे बढ़ गई और सुशांत पीछे खड़े रह गए।

    रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty): 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

    सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत को रिया चक्रवर्ती का साथ मिला। रिया और सुशांत के दूसरे के साथ खुश थे लेकिन इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई। इस रिश्ते में रहते हुए  सुशांत सिंह राजपूत में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।