Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का रिश्ता भले ही अब कागज के दो पन्नों पर सिमट के रह गया हो, लेकिन कभी यह कपल बॉलीवुड के सबसे इंस्पिरेशनल कपल्स में से एक हुआ करता था। इनका प्यार, बॉन्डिंग, आपसी समझ सब कुछ परफेक्ट सा लगता था। लेकिन जब इस कपल ने तलाक लेने का फैसला किया तो हर कोई हैरान रह गया। 18 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद यह कपल साल 2017 में हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गया। कई बार स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल होते हैं और ऐसा ही मलाइका और अरबाज के साथ भी हुआ था. तलाक के चार साल बाद अब अरबाज से इस पर रिएक्ट किया है। 

    बॉलीवुड बबल्स को दिए इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा कि शायद फैंस और फॉलोअर्स को जो कपल अच्छे लगते हैं वह उन्हें साथ में देखना चाहते हैं और यह हाल ही में आमिर खान के साथ भी हुआ है। मगर इसका मतलब ये नहीं है कि हम गलत लोग हैं। उन्होंने कहा कि मेरे तलाक के समय में फालतू में ट्रोल किया गया था। लेकिन उस दौरान मैं इग्नोर करके आगे बढ़ा था। ये एक बेकार की एक्सरसाइज है जो वो करते हैं। अरबाज ने आगे कहा कि इस तरह के ऑनलाइन नेगेटिव कमेंट ना उन्हें पहले इफेक्ट करते थे और ना अब करते हैं। वह इन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं।

    अरबाज खान ने आगे कहा, ‘कभी-कभी आपके पास अलग-अलग रास्ते होते हैं, आप अलग-अलग तरह के इंसान बन जाते हैं। आपको उन्हें बढ़ने देना है और खुश रहना है। मैं अपने निजी जीवन, खासकर अपने रिश्ते पर लोगों के कमेट्स से कभी प्रभावित नहीं हुआ। बेशक, मुझे लगता है कि वो बातें जरूरी भी नहीं थीं, लेकिन किसी को तो इसे अनदेखा करना पड़ेगा और आगे बढ़ना पड़ेगा।’

    अरबाज ने कहा कि उनके पास किसी को जवाब देने की कोई वजह नहीं है और समझाने के लिए कुछ भी नहीं है।’ आपको बता दें कि अरबाज बुधवार यानी आज ही अपने टॉक शो पिंच के नए सीजन के साथ वापस लौटे हैं। इस सीजन के उनके पहले गेस्ट बने सलमान खान। उनकी गेस्ट लिस्ट में अनन्या पांडे, फराह खान के साथ-साथ कई और स्टार्स के नाम भी शामिल हैं।