Instagram
Instagram

अर्जुन बिजलानी ने एक म्यूजिक वीडियो किया था उनका गाना "मोहब्बत" उनके फैंस को बहुत पसंद आया था।

    बिग बॉस 14 ख़त्म होने के बाद दर्शकों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में इस शो से टीवी से जुड़े कई टॉप सेलिब्रिटीज का नाम शो से जुड़ा जा रहा है जो इस शो में पार्टिसिपेट करेंगे। मेकर्स भी लगातार इस शो के लिए इन सेलेब्स को अप्रोच करने में लगे हुए हैं। इसी बीच इस शो से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। टेलीविज़न का पॉपुलर नाम अभिनेता अर्जुन बिजलानी इस शो का हिस्सा होंगे। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को के मेकर्स ने अर्जुन को इस शो के लिए अप्रोच किया है और उन्होंने इसके लिए अपनी हामी भर दी हैं। इसका मतलब है अर्जुन तैयार है अपने डर का सामना करने के लिए।  

    बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए अर्जुन ने कहा ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनने जा रहा हूं । इस जर्नी को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। यह भारत में निर्मित सबसे दिलचस्प और रोमांचक शो में से एक है। मैं गर्व महसूस कर रहा हूं कि मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला।’

    अर्जुन बिजलानी के अलावा मेकर्स ने बिगबॉस 14 के कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य (Rahul Vaidya ), रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik ), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla ) को अप्रोच किया है , बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala ) को भी अप्रोच किया गया है।  बिगबॉस कंटेस्टेंट्स के अलावा नागिन 5 एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra ), उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia ), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes ) और मोहित मलिक (Mohit Malik ) को भी अप्रोच किया गया है। अब देखना ये है की अर्जुन के बाद और किसका नाम कंफर्म होता है। 

    वर्क की बात करे तो अर्जुन बिजलानी ने एक म्यूजिक वीडियो किया था उनका गाना “मोहब्बत” उनके फैंस को बहुत पसंद आया था।