Arjun Kapoor started work, shares a picture from the set as he resumes shooting after four months

Loading

मुंबई. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण अर्जुन कपूर पिछले चार महीनों से घर पर सेल्फ क्वारंटाइन थे। जिसके बाद अर्जुन ने लॉकडाउन के बाद पहली बार काम शुरू किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अर्जुन ने सेट से शूटिंग की एक तस्वीर साझा की। ब्लैक अटायर पहने, अर्जुन फोटोशूट में हमेशा की तरह फुर्तीले लग रहे है।

तस्वीर में जहां अर्जुन कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं सेट पर मौजूद क्रू पीपीई कॉस्टयूम और मुखौटे पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, हम सभी को नए सामान्य के साथ एडजस्ट करना होगा और धीरे-धीरे हमारे जीवन को रीसेट करना शुरू करना होगा। मेरा कार्य जीवन फिर से शुरू हो गया और मैंने 4 महीने के बाद पहली बार शूटिंग की … सब बदल गया है नई विश्व व्यवस्था “स्वीकृत”।’ अर्जुन कपूर हाल ही में अपने पसंदीदा सैलून में अपने बालों को सेट करवाते हुए देखे गए थे।

 उन्होंने अपने प्रशंसकों को सामाजिक दूरी बनाए रखने, सुरक्षा मानदंडों का पालन करने और नए सामान्य की आदत डालने के लिए भी प्रोत्साहित किया। अपनी बहन और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा, अर्जुन अपने पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत और मनोरंजन करते रहे हैं। अपनी आने वाली अगली फिल्म मई अर्जुन इस बार रकुल प्रीत सिंह के साथ अपकरने वाले हैं।