अर्शी खान ने दूल्हा ढूंढने में मांगी ‘भाईजान’ सलमान खान की मदद, कही ये बात

अर्शी खान से पहले राखी सावंत, रतन राजपूत और राहुल महाजन जैसे सेलेब्स टीवी पर जीवनसाथी तलाशते दिखाई दे चुके हैं।

    Arshi Khan seeks Salman Khan’s help to find a groom on ‘Swayamvar’: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम अदाकारा अर्शी खान (Arshi Khan) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है। वह इन दिनों अपने एक बयान के कारण सुर्खियां बटोर रही है। मालूम हो कि अर्शी खान ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में बतौर प्रतियोगी के तौर पर दिखाई दी थी। इसके बाद ‘बिग बॉस 14’ में उन्हें चैलेंजर के बतौर पर एंट्री मिली। इन दिनों सीजन में अर्शी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती दिखाई दी थी। उन्हें पसंद करने वाला अपना एक अलग दर्शक वर्ग है। उनकी इस फैन फोल्लोविंग के कारण चैनल ने अर्शी के लिए दूल्हा ढूंढने की योजना बनाई है। इसके लिए अर्शी ने बिग बॉस के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद मांगी है। 

    अर्शी खान ने दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बहुत जल्द टीवी पर ‘स्वयंवर’ शो के जरिए धमाकेदार वापसी करेंगी। मैं चाहती हूं कि सलमान खान मेरे लिए सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें। वह एक एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे आगे बढ़ने के मौका दिया। बिग बॉस शो में रहते हुए उन्होंने मुझे जिंदगी भर की सीख दी है।‘ स्वयंवर शो के बाद मैं ओटीटी प्रोजेक्ट्स में काम करूंगी।‘ ओटीटी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए अर्शी ने बताया कि ‘मुझे ओटीटी पर काम करने के लिए कई भूमिकाएं ऑफर हुई हैं। पहले मैं स्वयंवर की शूटिंग पूरी करुँगी उसके बाद मैं कोई और प्रोजेक्ट हाथ में लूंगी। मैं अभिनय में वापसी करने के लिए काफी उत्साहित हूं।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

    अर्शी खान से पहले राखी सावंत, रतन राजपूत और राहुल महाजन जैसे सेलेब्स टीवी पर जीवनसाथी तलाशते दिखाई दे चुके हैं। पिछले दिनों पारस छाबड़ा और शहनाज गिल भी एक ऐसे ही रियेलिटी ‘मुझसे शादी करोगे’ का हिस्सा रहे थे।