Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कभी मेकर्स और जजों पर अपनी गुस्सा निकाल रहे हैं, तो कभी कंटेस्टेट्स को ट्रोल कर रहे हैं। अब शो से दमदार प्रतियोगी आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) बाहर हो गए हैं। और साथ फिर से शनमुखप्रिया (Shanmukhapriya) का ट्रोल होना शुरू हो गया है। 

    दरअसल शनमुखप्रिया कई बार अपनी सिंगिंग के कारण ट्रोल हो चुकी हैं और लोग काफी वक्त से उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। अब जब आशीष शो से बाहर हो गए तो सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। वो आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेशन को ‘अनफेयर’ बता रहे हैं। इससे पहले सवाई भट्ट (Sawai Bhatt), और अंजलि गायकवाड़ (Anjali Gaikwad) के इविक्शन पर भी लोगों ने ‘इंडियन आइडल’ मेकर्स पर खूब भड़ास निकाली थी।

    एविक्शन के बाद आशीष कुलकर्णी  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा ‘इंडियन आइडल में अपने आखिरी दिन जब मैं यह पोस्ट लिख रहा हूं तो मेरे पास शब्दों की कमी पड़ रही है। मैं इस मौके पर कोई शुरुआत थैंक्यू पोस्ट नहीं लिखना चाहता। बल्कि इस छोटे से सफर में हर किसी की तारीफ करना चाहता हूं। इस शो के सारे पार्टिसिपेंट्स की भी मैं तारीफ करता हूं। शनमुखप्रिया, दानिश, सायली कांबले, पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल और निहाल तारो। मैं भविष्य में तुम्हारे साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ashish Kulkarni (@ashishkulkarni.music)

    आपको बता दें आशीष कुलकर्णी के शो से बाहर होने के बाद अब इस सिंगिंग रियलिटी शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan From Uttarakhand), महाराष्ट्र की सायली कांबले (Sayli Kamble From Maharashtra), बैंगलोर के निहाल (Nihal From Banglore), हैदराबाद की शण्मुखप्रिया (Shanmukhpriya From Hyderabad), कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal from Kolkata) और उत्तर प्रदेश के दानिश खान (Danish Khan From Uttar Pradesh) यह इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स है। यानी की इन में से ही कोई एक ग्रैंडफिनाले में इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतेगा।