Because of this actor, everyone is a virgin even at the age of 42 'Bhabhiji' Shilpa Shinde

    मुंबई: भाभीजी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और आसिफ शेख (Asif Sheikh) की प्यारी बातें फैंस को काफी लुभाती थी. लेकिन शो छोड़ने के बाद भी फैंस ने शिल्पा को शो में काफी मिस किया। अब हाल ही में आसिफ शेख ने कहा कि जब अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो शो को बड़ा झटका लगा। उन्होंने शो में अंगूरी का किरदार निभाया था।

    टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक बातचीत में आसिफ शेख ने कहा, ‘जब शिल्पा ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो हमारे शो को बहुत बड़ा झटका लगा। लेकिन आपको यह याद रखना होगा कि यह शो एक व्यक्ति द्वारा नहीं चलाया जा सकता है और विशेष रूप से टेलीविजन उद्योग में मुझे लगता है कि कोई आश्चर्य की बात नहीं है।”

    उन्होंने आगे कहा, “जब उन्होंने शो छोड़ दिया तो हम इस बात के लिए तैयार थे कि हमारी टीआरपी में गिरावट आएगी क्योंकि उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग थी। वह बहुत अच्छा काम कर रही थीं लेकिन हमने हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत की और शो को फिर से पटरी पर लाया। हमें पता था कि हमें ‘ओह हम शिल्पा के लिए शो देखेंगे, अब वह चली गई है, हम इसे नहीं देखते’ जैसे कमेंट सुनने को मिलेंगे। आखिरकार, ऐसा नहीं हुआ। जब भी कोई शो देख रहा होता है तो वह इसे ह्यूमर या एंटरटेनमेंट के लिए देखता है। अगर उन्हें अभी भी हास्य मिलता है तो वे इसे देखना जारी रखेंगे, बेशक दर्शकों ने उन्हें कुछ समय के लिए याद किया लेकिन उन्होंने फिर से इसका आनंद लेना शुरू कर दिया। जब शुभांगी अत्रे ने प्रवेश किया तो उन्होंने सब कुछ उठाया और इसे इतनी अच्छी तरह से किया कि अब उनका पांचवां वर्ष है।”

    मालूम हो कि आसिफ शेख पिछले 6 साल से विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाते आ रहे हैं. उनके साथ शो में रोहिताश गौड़ भी हैं, जो मनमोहन तिवारी का रोल निभाते हैं. इस साल शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भी शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद नेहा पेंडसे ने उनकी जगह ली।