इंग्लैंड में केएल राहुल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं अथिया शेट्टी! मिल गया पक्का सबूत

अथिया इन दिनों अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul) के साथ इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

    Loading

    Athiya Shetty spending quality time with KL Rahul in England! pictures are giving proof: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने दिलचस्प पोस्ट से फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। ऐसे में अथिया शेट्टी का एक पोस्ट चर्चा के विषय बन गया है। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिससे लगभग यह तय हो गया है कि अथिया इन दिनों अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul) के साथ इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया इंग्लैंड में है। जहां वह क्रिकेट मैच के लिए गए हुए है। 

    केएल राहुल ने खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘आज के दिन का अपडेट’ जिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने कमेंट किया है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी की तस्वीर में जो बैकग्राउंड है वह एक जैसा है। यह तस्वीर पोस्ट होने के तुरंत बाद फैंस ने नोटिस किया कि वह इंग्लैंड में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

    बता दें कि पिछले काफी समय से केएल राहुल और आथिया शेट्टी के अफेयर की खबरें मीडिया में सामने आ रही हैं। इस कपल को हॉलिडे पर भी साथ देखा गया था। अथिया अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेटर के पोस्ट पर रिएक्ट करती रहती हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है।