रयूमर्ड बॉयफ्रेंड और इंडियन क्रिकेटर्स की पत्नियों के साथ नज़र इंग्लैंड में आई अथिया शेट्टी, जाने क्या है मामला

    Loading

    प्यार आज तक किसी का किसी से छुपा नहीं हैं। यह मुहावरा इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी पर एकदम परफेक्ट बैठता हैं। इन दिनों ऐसे खबरें तेज़ है की बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। मगर इन दोनों ने ही अपने डेटिंग की ख़बरों पर चुप्पी साधे बैठे हुए हैं।  मगर इन दोनों का यह प्यार किसी से भी छुपा नहीं है। बता दे कि हालही में सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेतीय अपने भाई अहान संग घूमने इंग्लैंड गई हैं। वही इन दिनों क्रिकेटर केएल राहुल भी इंग्लैंड में अपने मैच की वजह से हैं।

    जहाँ इंटरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिससे यह साफ़ पता चलता है की एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इंग्लैंड में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वेल फैंस इन दोनों की वायरल तस्वीर देखकर काफी खुश हैं। 

    Athiya Shetty and KL Rahul's first picture from England shared by Ishant  Sharma's wife. See here | Bollywood - Hindustan Times

    बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों क्रिकेटर केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में अपना समय बिता रही हैं। जहां यह रयूमर्ड कपल इंडिया क्रिकेट की पूरी टीम के साथ खूब एन्जॉय कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति विराट कोहली और क्रिकेट टीम के सदस्यों और उनकी पत्नियों के साथ तस्वीर शेयर की है। जो की देखते ही देखते वायरल हो गई। इन वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल (KL Rahul) एक साथ नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    आपको बता दे कि इससे पहले एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल की एक और फोटो सामने आई थी जिसे क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pratima singh 🔱 (@pratima0808)

    वैसे आपको अथिया शेट्टी और केएल राहुल की यह तस्वीरें कैसी लगी ? कमेंट बॉक्स में बताएं।