सनी देओल से मिलने पहुंचा ऑटो रिक्शावाला, क्रिएटिविटी देख दंग रह गए छोटे भाई बॉबी

वीडियो में बॉबी देओल फैन को दूर से ही थम्सअप का इशारा कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

    auto-rickshaw driver arrives to meet Sunny Deol, younger brother Bobby stunned by creativity: मीडिया में बॉलीवुड सितारों के फैंस की दीवानगी खबरों में आती रहती है। यह फैंस अपने चाहते सितारे को एक झलक देखने के लिए घंटो उनके घर के बाहर खड़े दिखाई देते हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) से मिलने लॉकडाउन के बीच अभिनेता के ऑफिस पहुंच गया। इस दौरान दिलचस्प बात यह रही कि वो एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर था। जिसकी ऑटो रिक्शा में सिर्फ और सिर्फ सनी देओल की तस्वीरें दिखाई दी। 

    फैंस की इस रिक्शा में सनी देओल की तस्वीरों के अलावा वाई-फाई, वॉश बेसिन साथ ही पौधे तक लगाए दिखाई दिए। यह ऑटो आम ऑटो से बेहद हटके दिखाई दी। इस ऑटो को देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि यह सनी देओल के सबसे बड़ा फैन हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    हालांकि, सनी देओल से फैन की मुलाकात नहीं हो पाई लेकिन उनके भाई बॉबी देओल ऑटो पर की कई क्रिएटिविटी देख दांग रह गए। और तो और सनी नहीं होने के कारण बॉबी खुद इस फैन से मिलने गेट तक आए और सनी के फैन से मुलाकात की। इस मुलाकात के एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बॉबी देओल फैन को दूर से ही थम्सअप का इशारा कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।