Photo: Twitter
Photo: Twitter

    मुंबई: बालिका वधू’ (Balika Vadhu) फेम अविका गौर (Avika Gor) और उनके एक्‍स को-स्‍टार मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) के साथ अपने लिंक-अप की खबरों खुलकर बोलीं हैं। पहले यह कहा गया कि दोनों अफेयर है, जबकि बाद में यहां तक चर्चा हुई कि अविका और मनीष का एक बच्‍चा भी है, जिसे दोनों ने दुनिया से छ‍िपाकर रखा है। अविका ने बताया कि पहले दोनों के बीच आकर्षण था पर बाद में इससे बाहर निकले के लिए दोनों ने दूरी बना ली, और दो हफ्ते तक एक दूसरे से बात नहीं की। बता दें कि अविका गौर और मनीष रायसिंघन ने ससुराल सिमर का में साथ काम किया था। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। बात तो यहां तक आ गई कि दोनों का कोई बच्चा भी है जिसे छुपा कर रखा गया है। मनीष ने इस बीच 2020 में संगीता चौहान (Sangeeta Chauhan) से शादी कर ली। जबकि अविका को लेकर चर्चाओं का दौर जारी रहा। अब अविका ने इस पूरे मामले में एक बार फिर चुप्पी तोड़ी है।

    आरजे सिद्धार्थ के सवाल के जवाब में अविका ने कहा, ‘यह नामुमकिन है! बिलकुल नहीं! हमने बच्चा छुपा के रखा है जैसे आर्टिकल लिखे गए जो कि गलत है। हम बहुत करीब हैं, अब भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक स्थान रहेगा। 13 साल की उम्र से अब तक के मेरे सफर में वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं।’

    अविका आगे कहती हैं, ‘मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। वैसे, जानकारी के लिए बता दूं कि मनीष मुझे उम्र में 18 साल बड़े हैं। मैंने देखा है कि उनके अंदर आज भी एक बच्‍चा है। इस उम्र में उनसे यह सब सीखने की जरूरत है। आज भी जब मुझसे लोग पूछते हैं कि क्‍या मेरे और उनके बीच कुछ चल रहा है तो मेरा यही जवाब होता है कि यार, मेरे पापा से थोड़े छोटे हैं वो।’

    अविका ने आगे कहा, ‘शुरू में, वे अफवाहों से प्रभावित थे, और हमने दो सप्ताह तक एक-दूसरे से बात नहीं की। लेकिन जब प्रेस में नई खबरें आने लगीं तो उन्होंने तय किया कि दूरी बनाए रखने का कोई मतलब नहीं है। तब से, हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अगर हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं, तो हम हंसते हैं।”

    आपको बता दें मनीष ने इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी अब की पत्नी संगीता ने भी मान लिया था कि जब वो और अविका पहली बार मिले थे तो वह एक कपल थे। “जब मैंने संगीता को डेट करना शुरू किया, तो उसने भी हमें कपल समझ लिया और मुझे यह स्पष्ट करना पड़ा कि हम कैसे सिर्फ अच्छे दोस्त थे। उसने हमारी केमिस्ट्री पर भी टिप्पणी की थी और महसूस किया था कि कोई भी बड़ी आसानी से हमें एक कपल समझ करता था। लेकिन मैंने संगीता से कहा कि अविका के साथ दोस्ती के अलावा और कुछ नहीं है।”