ayodhya-ram-janmabhoomi-special-song-jaha-jagat-me-ram-padhare-manoj-tiwar

इस खास मौके पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता, गायक और बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने एक स्पेशल गीत लिखा है।

Loading

मुंबई. आज के दिन का हर देशवासी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा था। आखिर वो इंतजार ख़त्म हो गया। आज राम जन्मभूमि और मंदिर निर्माण का शिलान्यास होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इसकी विधिवत पूजा करेंगे। इस खास दिन के लिए अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है। हर देशवासी आज ख़ुशी से झूम रहा है। हर कोई अपने-अपने तरीके से बधाईयाँ दे रहे हैं। इस खास मौके पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता, गायक और बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने एक स्पेशल गीत लिखा है।

इस खास गीत के बोल हैं, “जहां जगत में राम पधारे”। यह भक्तिपूर्ण गीत मनोज तिवारी ने लिखा भी है और गाया भी। मनोज तिवारी ने यह गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस गाने को टीम फिल्मस ने म्यूजिक दिया है।

मनोज तिवारी के अलावा बॉलीवुड के अन्य स्टार्स राम भक्त हो गए हैं।एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर भगवान राम की फोटो लगाई है।

वहीं, टेलीविजन सीरियल रामायण में भगवान राम के किरदार में नजर आ चुके एक्टर अरुण गोविल ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, “इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है। आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। जय श्रीराम।”

रामायण की सीता यानि एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका चिखलिया अपने हाथ में जलता दीप पकड़ी हुई हैं और बोल रही हैं, “जय सिया राम, आप सबको खूब बधाई हो। राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर। ज्योत से ज्योत जलाते चलो… राम का नाम जपते चलो। जय सिया राम।”