मेरे लिए साल 2019 आंखें खोल देने वाला रहा है : आयुष्मान

मुंबई, बॉलिवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए साल 2019 लकी और महत्वपूर्ण रहा है. इस साल आयुष्मान ने आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' एक के बाद एक लगातार तीन हिट फिल्में दीं. अपने सक्सेस को लेकर

मुंबई, बॉलिवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए साल 2019 लकी और महत्वपूर्ण रहा है. इस साल आयुष्मान ने आर्टिकल 15′, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ एक के बाद एक लगातार तीन हिट फिल्में दीं. अपने सक्सेस को लेकर आयुष्मान खुराना का कहना है कि यह साल उनके लिए आंखें खोल देने वाला रहा है.

आयुष्मान ने कहा, साल 2019 मेरे लिए आंखें खोल देने वाला रहा है. इस साल ने मेरा विश्वास बड़ा दिया कि मुझे केवल नए, विघटनकारी और प्रयोगात्मक विषय-सामग्री पर ही काम करना चाहिए क्योंकि दर्शक मुझसे यही उम्मीद रखते है. फैंस और आलोचकों ने मुझे भरपूर प्यार दिया है. इस से मुझे नया सबक मिला है. आगे उनका कहना है कि वह अपने फैंस के लिए हमेश अच्छी फिल्मे देने की कोशिश करते रहेंगे.

आयुष्मान के फिल्मो की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म बाला में नजर आए थे. इसके अलावा वह बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में साथ नजर आने वाले है. इसके बाद वह व ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में दिखाई देंगे।