बागी 3 की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत, कमाए इतने करोड़

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बागी 3 रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में टाइगर के अलावा रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। यह 'बागी' फ्रेंचाइजी

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बागी 3 रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में टाइगर के अलावा रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। यह ‘बागी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म को लेकर टाइगर के फैंस काफी उत्साहित थे। टाइगर की पहली दो फिल्मे(बागी, बागी 2 )दर्शकों को बेहद पसंद आयी थी। इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीद थी। हालांकि, टाइगर ने इस बार भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

इस फिल्म के पहले दिन की कलेक्शन की बात करे तो, बागी 3 ने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 17 से 18 करोड़ रुपये कमाई की है।  बागी 3 दर्शको के साथ समीक्षकों भी काफी पसंद आयी है। पहले दिन के कलेक्शन को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि, टाइगर की यह फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ का आकड़ा पार कर देगी। 

डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म बागी 3 की कहानी रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और उसके भाई विक्रम (रितेश देशमुख)से शुरू होती है। रॉनी उम्र में छोटा है फिर भी अपने बड़े भाई विक्रम की हमेशा रक्षा करता है। एक दिन ऐसा ही तूफान रॉनी की जिंदगी में आता है।  रॉनी को अपने भाई की जान बचने के लिए सीरिया जाना पड़ता है।  इसके बाद से ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।