कोरोना महामारी के बीच साउथ ‘सुपरस्टार’ प्रभास के हाथ लगी बड़ी फिल्म, टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में नजर आएंगे

अभिनेता प्रभास की बात करें तो, वह बहुत जल्द ही पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) संग फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आएंगे।

    ‘Baahubali’ fame Prabhas to be seen in Tom Cruise’s Mission Impossible 7?: कोरोना महामारी के कारण साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की कई आगामी फिल्मों की शूटिंग रुक गई हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता लॉकडाउन खुलने के बाद एक के बाद एक कई फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसी बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार प्रभास अब हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमें यह पक्का दावा किया गया है कि हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (mission imposible 7) में प्रभास दमदार किरदार में दिखाई देंगे।

     वायरस इस पोस्ट में बताया गया है कि सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के सातवें पार्ट के लिए सुपरस्टार प्रभास से संपर्क किया था। वह इस फिल्म के अगले पार्ट में  प्रभास को लेना चाहते हैं। इस पोस्ट में यह भी लिखा हुआ है कि क्रिस्टोफर मैकक्वेरी और प्रभास की इस पर चर्चा भी हुई है। ये मीटिंग तब हुई जब अभिनेता फिल्म राधे श्याम की शूटिंग के लिए इटली में थे। हालांकि अभी तक ना तो प्रभास ने और नहीं ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के मेकर्स ने इसकी पुष्टि की है लेकिन इस खबर से फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PRABHAS ANNA FAN’S😷 (@just_prabhas)

     

    खैर अभिनेता प्रभास की बात करें तो, वह बहुत जल्द ही पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) संग फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेता के पास फिल्म ‘आदिपुरुष’ भी है, इसमें वह भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं और निर्देशक नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म और ‘रैम्बो’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।