Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi to release in 2021

    आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।  फिल्म लगातार विवादों में घिरती जा रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की परेशानी और भी बढ़ गई है। दोनों के सामने नहीं समस्या खड़ी हो गी है। 
     
    दरअसल फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक रियल लाइफ स्टोरी है। और जो गंगूबाई के बेटे है बाबूजी शाह (Babuji Shah) वो बिल्कुल भी संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट से ना खुश है। क्योंकि उनका ये कहना है की फिल्म में उनके परिवार को गलत तरीके से दिखाया गया है और गलत जानकारी भी फिल्म में दी जा रही है। इसलिए बाबूजी शाह ने आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर मानहानि का केस डाला है। और अब कोर्ट ने संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट को 21 मई का समन भेजा है। 
     
     
    ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब बाबूजी फिल्म को लेकर कोर्ट गए। इससे पहले भी बाबूजी ने  मुंबई की सिविल कोर्ट में फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगाने की मांग किया था लेकिन जब कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया था। 
     
    गौरतलब हो कि आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म की बात करे तो ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ कर रही है। और साथ ही वो संजय लीला भंसाली की दूसरी फिल्म ‘इंशाल्लाह’ (Inshallah) में भी नाराज़ आएगी।