Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इस लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का नाम भी शामिल है। इन दिनों मुश्किल दौर से जूझ रहे हैं. एक्टर का कैंसर का इलाज शुरू हो गया है। अप्रैल महीने में उनकी इस बीमारी का पता चला था, जिसके बाद भी वो लगातार काम करते रहे हैं। 

    दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में घनश्याम (Ghanshyam Nayak) के बेटे विकास ने बताया कि तीन महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद अब उन्होंने आगे का उपचार शुरू करने का फैसला किया है। घनश्याम के बेटे ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे बीमारी का पता लगा था. उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी। विकास बताते हैं, ‘अप्रैल महीने में हमने उनके गले का पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाया था, जिसमें फिर से कुछ स्पॉट्स पाए गए थे। उन्हें किसी भी तरह कि कोई तकलीफ या दर्द नहीं था। पर हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे, इस वजह से हमने उनके फिर से केमोथेरपी के सेशन शुरू कर दिए हैं। ये ट्रीटमेंट उसी अस्पताल और डॉक्टर से हो रहा है जिनसे पहले हुआ था। पापा पूरी तरह से ठीक हैं, बस महीने में एक बार उन्हें हम सेशन के लिए अस्पताल ले जाते हैं। अगले महीने एक बार फिर से PET स्कैन करवाएंगे। मैं उम्मीद करता हूं वो स्पॉट खत्म हो जाएं।’

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक बहुत स्ट्रॉग हैं। इसी वजह से वो इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे। घनश्याम आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं। बता दें, पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली गई थीं। लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है।