Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में कुछ दिन पहले खबर आई की बागबान, थोड़ी लाइफ, थोड़ा मैजिक’,और  ‘सेक्शन 375’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रमिला भी कोरोना संक्रमित हो गए है। अब जब वह कोरोना से ठीक हो गए हैं तो एक दुर्घटना उनके साथ घटी है। मुंबई के जेवियर कॉलेज के पास साहिल और प्रमिला अपनी कार के पास वापस जा रहे थे। उनकी गाड़ी से 200 मीटर दूर उन्हें एक एंबुलेंस ने ठोकर मार दी। 

    साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रमिला इस वक़्त मुंबई के मुंबई अस्पताल में एडमिट किया गया हैl चोट गंभीर किस्म की नहीं होने के चलते साहिल को सोमवार या मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इस बारे में जब साहिल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘भगवान के आशीर्वाद से ही बचे हैं और ड्राइवर भी कोई तेज गति से गाड़ी नहीं चला रहा थाl हालांकि पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है।’

    साथ ही उन्होंने कहा कि ”मैं बुद्धिज्म का पालन करता हूं और मेरा मानना है कि इससे बड़ी दुर्घटना घट सकती थीl अब मैं डॉक्टरों की निगरानी में हूं और भगवान का आशीर्वाद है पर जो कुछ भी हुआ वह बहुत डरावना था।’ आपको बताना चाहेंगे की एक्सीडेंट में साहिल की पत्नी प्रमिला के पैर में दो फ्रैक्चर आए हैं।