सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का बनेगा सीक्वल, कहानीकार ने किया बड़ा खुलासा

केवी विजेंयद्र प्रसाद ने अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं बजरंगी भाईजान 2 को लिख रहा हूं। कुछ समय पहले मेरी सलमान से मुलाकात हुई थी।

    ‘Bajrangi Bhaijaan’ Writer Drops A Hint On Film’s Sequel, Says Salman Khan Is Equally Excited: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म ने  17 जुलाई को 6 साल पूरे कर लिए है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। ‘बजरंगी भाईजान’ की सफलता ने सल्लू मियां के स्टारडम को और बढ़ा दिया। इसी बीच फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, बहुत जल्द ‘बजरंगी भाईजान’ का दूसरा पार्ट दर्शकों के सामने होगा। मेकर्स ने इस फिल्म से जुड़ी तैयारी शुरू कर दी है। 

    पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता और फिल्म के कहानीकार केवी विजेंयद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) बहुत जल्द फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ काम करते दिखाई देंगे। केवी विजेंयद्र प्रसाद ने फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के दूसरे पार्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। ‘बजरंगी भाईजान’ के दूसरे पार्ट के सिलसिले में केवी विजेंयद्र प्रसाद ने सलमान से खास मुलाकात की है। सल्लू मियां फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

    केवी विजेंयद्र प्रसाद ने अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं बजरंगी भाईजान 2 को लिख रहा हूं। कुछ समय पहले मेरी सलमान से मुलाकात हुई थी। उन्हें यह आइडिया काफी पसंद आई और वह भी इसे लेकर एक्साइटेड हैं। मैंने फिल्म की इस कहानी को सही तरीके से इसे आगे ले जाना चाहते हैं।‘ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान के अलावा करीना कपूर, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार दिखाई दिए थे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया गया था।