बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ”बाला” ने 7वें दिन की जमकर कमाई

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' शुक्रवार 8 नवंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया. इस फिल्म ने 7वें दिन भी जमकर कमाई की है.

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ शुक्रवार 8 नवंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया. इस फिल्म ने 7वें दिन भी जमकर कमाई की है. बुधवार को ‘बाला’ ने करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने 6 दिनों में 66 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ‘बाला’ लोगो को बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही है. 25 साल की उम्र में गंजेपन की समस्या से गुजर रहे लड़के की कहानी ने लोगो का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़े : Review : बदले की कहानी है फिल्म ‘मरजावां’, मिले इतने स्टार

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, गुरुवार को इस फिल्म ने करीब 5 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस हिसाब से फिल्म ‘बाला’ 7 दिन में ही 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. साथ ही ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की यह फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है.

यह भी पढ़े : Review : छोटे शहर की कहानी है फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’, मिले इतने स्टार

इस फिल्म की कहानी ‘बाला बालमुकुंद शुक्ला’ यानी कि ‘बाला’ की है. बचपन में बाला के बाल घने और सिल्की थे और वह उन पर इतराया भी खूब करता था. मगर 25 साल की उम्र तक उसके सरे बाल झड़ने लग जाते है. बढ़ते गंजेपन के कारण बाला की बचपन की गर्लफ्रेंड उसे छोड़ कर चली जाती है. बाला अपने गंजेपन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए कई नुस्खे आजमाता है, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका त्रिवेदी अपने क्लासमेट बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती. फिर बाला के लाइफ में परी मिश्रा आती हैं, परी एक टिक टॉक स्टार रहती है. बाला परी से अपने प्यार का इजहार करता है और फिर शुरू होता है फिल्म का असली मजा.