Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बैरिस्टर बाबू’ (Barrister Babu) बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कहा गया कि शायद मेकर्स फिल्म की कहानी बदलें या हो सकता है कि शो में कोई बड़ा लीप लाया जाए। ऐसे में मेकर्स को एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है जो बोंदिता के किरदार की हर मांग पूरी कर पाए। पिछले एक महीने से मेकर्स कई हीरोइनों को इस रोल के लिए अप्रोच कर चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से इस बात को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे कि कलर्स के बैरिस्टर बाबू में कौन सी एक्ट्रेस बड़ी हो चुकी बोंदिता का किरदार निभाएंगी। लीप के बाद बोंदिता बड़ी हो जाएगी। उम्र में बदलाव होने की वजह से बोंदिता के लुक में भारी बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बोंदिता की तरह ही अनिरुद्ध को भी रिप्लेस किया जाएगा।

    इस समय प्रविष्ट मिश्रा (Pravisht Mishra) अनिरुद्ध का किरदार निभा रहे हैं। इन अटकलों के बीच प्रविष्ट मिश्रा ने अपने किरदार के रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। प्रविष्ट मिश्रा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका किरदार रिप्लेस नहीं होने वाला है। बल्कि प्रविष्ट मिश्रा ही अनिरुद्ध का किरदार निभाने वाले हैं।

    इंडिया फोरम से बात करते हुए प्रविष्ट मिश्रा ने कहा, ‘बोंदिता बड़ी हो रही है। ऐसे में बोंदिता को बदलना जरूरी है। अनिरुद्ध तो पहले से ही काफी उम्रदार है। ऐसे में मैं ही बड़े अनिरुद्ध का रोल प्ले करने वाला हूं। मुमकिन है कि उम्र के हिसाब से मेरे लुक में कुछ बदलाव देखने को मिले। वैसे भी किसी भी शो के लिए बदलाव अच्छा होता है। फिलहाल में इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। कहानी के हिसाब से ही लुक्स में बदलाव किए जाएंगे।’

    बता दें कि लीप से पहले बोंदिता पढ़ाई करने के लिए लंदन चली जाएगी। लंबे लीक के बाद बोंदिता लंदन से पढ़ाई करके वापस आएगी। जिसके बाद बोंदिता और अनिरुद्ध की एक नई लव स्टोरी की शुरुआत होगी। फिलहाल तो बाल विवाह खत्म होने की वजह से अनिरुद्ध ने बोंदिता को तलाक दे दिया है।