कार्तिक आर्यन के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, बने बाटा इंडिया के नया ब्रांड एम्बेसेडर

आनंद नारंग ने कहा, "हम अपने नए एक्बेसेडर के रूप में कार्तिक आर्यन को शामिल करके खुश हैं।"

    Loading

    नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब एक बार फिर से कार्तिक अपने एक वीडियो को लेकर फैंस के बीच चर्चा में आ गए हैं।

    प्रमुख फुटवियर कंपनी बाटा इंडिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “बाटा के आधुनिक फैशन यात्रा को आगे बढ़ाते हुए, कार्तिक को बाटा के लोकप्रिय ब्रांडों का प्रचार करते हुए देखा जाएगा। इस सम्बद्धता की शुरुआत बाटा द्वारा चलाये जाने वाले एक नए अभियान से होगी।

     देखें वीडियो-

     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    कार्तिक को टेलीविजन, डिजिटल और अन्य विज्ञापन माध्यमों की एक श्रृंखला में देखा जाएगा।” बाटा इंडिया लिमिटेड के विपणन विभाग के उपाध्यक्ष, आनंद नारंग ने कहा, “हम अपने नए एक्बेसेडर के रूप में कार्तिक आर्यन को शामिल करके खुश हैं।” कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू भी हैं। फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ की सीक्वल है। (भाषा)