Sushant Singh Rajput: Sushant's sister moves court for quashing FIR registered by Rhea against them

सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे।

Loading

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर बिना किसी का नाम लिए लिखा कि किसी से उलझने से पहले लोगों को परिणामों के बारे में सोचना चाहिए। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे।

उन्होंने भगवान शंकर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “ किसी ने कहा था कि किसी से उलझने से पहले सावधान रहना चाहिए क्योंकि आपको नहीं पता होगा कि इस आघ्यात्मिक संसार में उनकी रक्षा कौन कर रहा है।” उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में #जस्टिसफॉरसुशांत लिखा। श्वेता ने यह पोस्ट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दर्ज धन शोधन मामले में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के पहले किया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Har Har Mahadev🙏 #justiceforsushantsinghrajput #godiswithus #Warriors4SSR #JusticeForSushantSinghRajput #jaijaishivshambhu 🔱🔱🕉⛳🖤🖤

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के निर्देशकों आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और संजय लीला भंसाली समेत 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह की मौत की घटना के विभिन् बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पटना निवासी राजपूत के 77 वर्षीय पिता कृष्ण किशोर सिंह की प्राथमिकी पर बिहार पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी।

बिहार पुलिस ने सुशांत के पिता की शिकायत पर उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके परिजन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, धोखाधड़ी और अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया था। इस आधार पर सीबीआई दोबारा प्राथमिकी दर्ज कर सकती है। रिया ने सर्वोच्च न्यायालय में उनकी याचिका लंबित होने का हवाला देते हुए पहले ईडी के समक्ष पेश होने से इनकार कर दिया था।