शादी से पहले इन 5 अभिनेताओं ने तोड़ा प्रियंका चोपड़ा का दिल, एक हॉलीवुड सुपरस्टार भी है शामिल

अक्षय से ब्रेकअप के बाद प्रियंका के जीवन में डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा (harman baweja) की एंट्री हुई।

    Loading

    बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अपने काम के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेताओं संग अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। निक जोनस से शादी से पहले 18 साल के फिल्मी करियर में प्रियंका का नाम कई के साथ जुड़ा इन नामों में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार भी शामिल हैं। तो चलिए आपको मिलवाते हैं उन 5 चेहरों से जिनका नाम अभिनेत्री प्रियंका के साथ जुड़ा  था- 

    असीम मर्चेंट 

    बॉलीवुड में एंट्री से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) असीम मर्चेंट (Asim Merchant) के साथ रिलेशनशिप में थीं। वह उनका पहला प्यार थे। बॉलीवुड में जैसे ही प्रियंका कामयाबी को छूने लगी वैसे ही असीम मर्चेंट ने उनसे किनारा कर लिया। इसके बाद दोनों अलग हो गया। 

    अक्षय कुमार 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

     

    प्रियंका चोपड़ा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था। जब खिलाड़ी कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को अक्षय-प्रियंका (Akshay Priyanka) के अफेयर के बारे में पता चल गया था तो उन्होंने काफी नाराजगी जताई। और तो और अक्षय को तलाक देने का भी मन बना लिया था। लेकिन अक्षय अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे फिर क्या था उन्होंने प्रियंका से ब्रेकअप कर लिया। 

    हरमन बावेजा

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Lover (@_____bollywood_____lover)

    अक्षय से ब्रेकअप के बाद प्रियंका के जीवन में डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा (harman baweja) की एंट्री हुई। दोनों साथ में फिल्म लव स्टोरी 2050 में दिखाई दिए लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। इसके बाद  हरमन और प्रियंका के बीच का प्यार भरा रिश्ता भी खत्म हो गया। 

    शाहरुख खान

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    प्रियंका का दिल बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान पर भी आया था। दोनों साथ में फिल्म डॉन-2 में दिखाई दिए थे। डॉन-2 रिलीज होने के साथ-साथ  इनके अफेयर की चर्चे भी शुरू हो गई। इसके बाद जब गौरी को दोनों के बारे में पता चला तो शाहरुख-गौरी के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। मीडिया में खबर आने लगी कि गौरी ने अपने पति शाहरुख खान को प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया है। फिर क्या था प्रियंका का एक और बार दिल टूट गया। 

    गेरार्ड बटलर

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gerard Butler (@gerardbutler)

    शाहरुख खान के अलग होने के बाद कुछ सालों तक प्रियंका अकेली रही। लेकिन कुछ सालों बाद मीडिया में खबरें आई कि प्रियंका हॉलीवुड स्टार गेरार्ड बटलर (grerad butler)  को डेट कर रही हैं। और तो और साल 2009 में प्रियंका ने गेरार्ड बटलर के लिए एक ग्रैंड पार्टी भी रखी थी। उसी समय गेरार्ड ने प्रियंका को प्रपोज किया था। समय के साथ यह दोनों भी एक दूसरे से अलग हो गए।