ankita-lokhande-break-silence-on-sushant-singh-rajput-says-he-could-not-have-been-depressed

अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी।

    Before Sushant Singh Rajput’s death anniversary, Ankita remembered the show ‘Pavitra Rishta’, shared this video: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर चर्चा में रहती है। अंकिता और सुशांत पॉपुलर टीवी शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में दिखाई दिए थे। इस शो में दोनों पति –पत्नी की भूमिका अदा करते नजर आए थे। उनके किरदार और जोड़ी को दर्शकों के काफी पसंद किया था। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्र रिश्ता’ का एक वीडियो पोस्ट कर पुराने दिनों को याद किया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले अभिनेत्री ने एक के बाद एक शो से दो मोनोक्रोमैटिक फैन-एडिटेड वीडियो पोस्ट किए हैं। 

    अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘परिणीता’ फिल्म का सॉन्ग, ‘पीयू बोले पिया बोले’ के साथ एडिट कर पुराने क्लिप को साझा किया है। इस वीडियो में अंकिता के रोल अर्चना रोल के इमोशनल, रोमांटिक जैसे भाव दिखाए गए है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✨Sushmita Mishra✨ (@queen_of_indore__)

     

    अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। साथ में काम करते-करते दोनों को प्यार हुआ और करीब छह साल तक रिश्ते में रहने के बाद 2016 में अलग होने का फैसला लिया। अपने ब्रेकअप के चलते अंकिता और सुशांत अक्सर चर्चा में रहते थे। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद अंकिता उन्हें लेकर अक्सर खुलकर बात करती दिखाई दी।