betaal-twitter-review-audience-thinks-vineet-kumar-singh-and-aahana-kumras-horror-show-is-best-check

नेटफिलिक्स पर एक्टर शाहरुख़ खान के बैनर तले बनी बेव सीरीज 'बेताल' रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में विनीत कुमार और अहाना कुमरा मुख्य किरदार में नजर आ रहे है। जब से यह वेब सीरीज रिलीज हुई तब से दर्शक इसको काफी पसंद कर रहे है।

Loading

मुंबई. हाल ही में नेटफिलिक्स पर एक्टर शाहरुख़ खान के बैनर तले बनी बेव सीरीज ‘बेताल’ रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में विनीत कुमार और अहाना कुमरा मुख्य किरदार में नजर आ रहे है। जब से यह वेब सीरीज रिलीज हुई तब से दर्शक इसको काफी पसंद कर रहे है। बता दे कि ‘बेताल’ एक हॉरर वेब सीरीज है। सोशल मीडिया पर बेताल की जबरदस्त तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर एक फैन ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘बेताल बहुत ही शानदार सीरीज है। मैं अभी दूसरा एपिसोड ही देख रहा हूं लेकिन कहानी ने मुझे बांध लिया है। यह शो क्लासिक है। आप इसे पूरी आवाज और अच्छी क्वालिटी में देखिए तभी इसका मजा उठा पाएंगे।’

तो वहीं दूसरी फैन ने लिखा है, ‘अगर बेताल बाकी दर्शकों को भी पसंद आता है तो हमें किंग खान, नेटफिलिक्स और रेड चिलीज को शुक्रिया अदा करना चाहिए। आखिरकार हमारे यहां भी शानदार हॉरर शो बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह शो अच्छा प्रदर्शन करे ताकि ऐसे और शोज का निर्माण हो सके। मुझे लगता है कि भारतीय दर्शकों को भविष्य में अच्छा कंटेंट देखने को मिलेगा।’

मीडिया से बातचीत करते हुए ‘बेताल’ के डायरेक्टर ने कहा कि, ‘मैं इस बार एक ऐसा हॉरर शो का निर्माण करना चाहता था, जिसमे लोगो को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। मैं अपने आपको रिपीट नहीं करना चाहता था। मैंने पहले एक हॉन्टेड हाउस की कहानी पेश करने का विचार किया था। लेकिन, तभी टाइप राइटर रिलीज हो गई।इसके बाद मुझे जॉम्बीज का आईडिया आया। जॉम्बीज पर बेहद काम शो बनते है। इसलिए मैंने इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया। मैं खुश हूँ की बेताल लोगो को बेहद पसंद आ रही है।