भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया से संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ 'भाई भाई' सॉन्ग

    Loading

    बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर फैंस ने जमकर उनको शुभकामनाएं दी हैं। वही उनके जन्मदिन पर उन्होंने अपने फैंस को भी अनोखा तौफा दिया हैं. हालही में फिल्म केजीएफ 2 से संजय दत्त का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ जिसमे एक बार फिर वह अधीरा के किरदार में दिखाई दिए हैं। बता दे कि केजीएफ 2 फिल्म में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में नज़र आएंगे और उनकी भिंडत इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश के साथ होनेवाली हैं। 

    वही बता दे कि केजीएफ 2 के अलावा संजू बाबा अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया में नज़र आएंगे। इस फिल्म का हालही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया हैं। और अब आपको बता दे कि अजय देवगन की फिल्म भुज से संजय बाबा के लिए एक गाना रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने का नाम हैं ‘भाई भाई।’ इस गाने में संजय दत्त डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। 

    Bhuj: The Pride Of India | Song - Bhai Bhai | Hindi Video Songs - Times of  India

    भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया फिल्म से रिलीज़ हुआ यह भाई भाई गाना में संजय दत्त एकदम देसी अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। इस गाने में संजय दत्ता का देसी अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वही भाई भाई इस गाने में संजय दत्त एक ही समय में काफी बिंदास और मनमोहक लग रहे हैं। उन्होंने पारंपरिक पोशाक पहनी है और उन्हें देसी बीट्स पर थिरकते देखा जा सकता है।

    वैसे आपको भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया का भाई भाई गाना कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।