Photo- beingsalmankhan
Photo- beingsalmankhan

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ के अलावा आगामी फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं।

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान (Salman Khan) लगातार अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल अभिनेता एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में दमदार अभिनय करते दिखाई देंगे। इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ (Antim The Final Truth) का लुक फिर से एक बार बेहद खास अंदाज में सोशल मीडिया पर साझा किया है। अभिनेता इस पोस्ट में अपने बॉडीगार्ड शेरा (Bodyguard Shera) के साथ नजर आए। सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान और उनके  बॉडीगार्ड पगड़ी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों का ये अंदाज सोशल मीडिया के यूज़र्स को काफी पसंद आ रहा है। 

सलमान खान ने इस बेहद खास तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ एक दिलचस्प कैप्शन भी शेयर किया है। अभिनेता ने लिखा, ‘वफादारी… ‘ इस फोटो में सलमान ने शेरा को भी टैग किया है। इस बेहद शानदार तस्वीर पर फैंस के जमकर कमेंट भी आ रहे हैं। आप भी देखें ये तस्वीर-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ के अलावा आगामी फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ (Antim The Final Truth) की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में सल्लू मियां जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे। हाल ही में जब सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तब उन्होंने इस फिल्म का लुक फैंस के साथ शेयर किया था। ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ में सल्लू मियां सिख पुलिस वाले की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में आयुष शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं।