Bhaijaan will end the shooting of the remaining part of 'Radhey: Your Most Wanted Bhai'

Loading

मुंबई. लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस रह रहे थे, अब अपनी फिल्म  राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को ईद 2020 पर रिलीज करने का सोच रह हैं। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण, सभी शूटिंग और रिलीज रुकी हुई है या टाल दी गई हैं। हालांकि, मनोरंजन उद्योग कई एहतियाती उपायों के साथ काम करने की कोशिश कर रहा है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सलमान अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शेष शूटिंग पूरी करने की योजना बना रहे हैं। खबरों की माने तो सुपरस्टार अगस्त में फिल्म की बची हुई शूटिंग के लिए मुंबई में एक स्टूडियो बुक कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान, अतुल अग्निहोत्री और प्रभुदेवा इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे फिल्म के पैमानों पर समझौता किए बिना न्यूनतम लोगों के साथ कैसे शूटिंग कर सकते हैं। वे लंबित भागों पर काम कर रहे हैं जिसमें एक गीत भी शामिल है। सलमान और उनकी टीम अगस्त के पहले सप्ताह में स्टूडियो बुक कर सकती हैं और वे महीने के अंत तक शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं। यदि फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाती है, तो प्रशंसक इस साल के अंत तक बड़े पर्दे पर ‘राधे’ देख सकेंगे।

‘राधे’ में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। चूंकि सलमान इस साल ईद पर अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म नहीं ला पाए, इसलिए उन्होंने ‘भाई भाई’ नामक एक विशेष गीत रिलीज़ किया। कुछ ही समय में, यह गीत इंटरनेट पर वायरल हो गया इस गाने को उनके सभी प्रशंसकों ने बेहद पसंद किया था।