bhojpuri-actress-anupama-pathak-passes-away-in-mumbai-actress-commits-suicide

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने आत्महत्या कर ली।

Loading

मुंबई. पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रहे है। हाल ही में खबर मिली है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने आत्महत्या कर ली। अनुपमा ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन में काम किया है। 

न्यूज़ एजेंसी IANS ने ट्वीट करते हुए इस बता की जानकारी दी है। इस ट्वीट के मुताबिक, अनुपमा उनके घर में फंदे से लटकी पाई गई।अनुपमा के घर पर एक सुसाइड नोट भी मिला हैं। जिसमे उन्होंने लिखा, ‘मैंने एक दोस्त के कहने पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे।लेकिन,अब कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।’  हालाँकि, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

 40 साल की एक्ट्रेस ने मरने से पहले फेसबुक पर लाइव किया था। उन्होंने अपने फैंस के साथ कई सारी बातें शेयर की।अनुपमा ने अपने वीडियो में कहा, उनके साथ धोखा हुआ है और अब वह किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकती हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करते हैं, आप उसे अपनी परेशानी बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं। तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वो आपसे दूर रहने की कोशिश करेंगे। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता की आपके मरने के बाद वह किसी मुसीबत में न पड़ जाए। इतना ही नहीं वह दुसरो के सामने आपका मज़ाक भी उड़ाएगा। इसलिए कभी कभी अपने परेशानियां किसी के साथ शेयर न करें और कभी भी किसी को अपना दोस्त न समझें।’