Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आनंद एल राय (Anand L Rai) भी बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अब उनकी बहुचर्चित फिल्म रक्षा बंधन में उनके अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आने वाली हैं। इसकी जानकारी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म निर्देशन आनंद एल राय और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है। 

    इस खबर की घोषणा खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के जरिए की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा ”जब आप खुश होते हैं तो वो दिखाई पड़ता है, और हां हम बहुत खुश हैं। अब रक्षाबंधन फिल्म में हमारे साथ भूमि पेडनेकर भी होंगीं।” आपको बता दें, इसके पहले भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट : एक प्रेम कथा में नजर आ चुकी हैं।

    वहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी तस्वीर को शेयर कर लिखा, ‘एक बहुत ही खास फिल्म और एक बहुत ही खास रीयूनियन। मैं अपने दो पसंदीदा क्रिएटिव पावर हाउस और इंसानों के साथ फर से काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस विशेष दिल को छू लेने वाली कहानी का हिस्सा बनाने के लिए मैं आभारी हूं।’

    इससे पहले कलर येलो प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म रक्षा बंधन के सेट की एक तस्वीर शेयर की थी, फोटो में अभिनेता अक्षय कुमार निर्देशक आनंद एल राय के साथ एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर बैठकर हाथों में कुछ पेज लिए पढ़ते हुए नजर आ रहे थे।

    आपको बता दें, भूमि पेडनेकर ने भी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रामसेतु (Ram Setu) की तैयारी में भी व्यस्त हैं। जहां इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए एक्टर पिछले कई दिनों से तैयारी कर रहे थे। लेकिन सेट पर शूटिंग के दौरन उनके साथ कई लोगों को कोरोना हो गया और शूटिंग को रद्द करना पड़ा था। लेकिन अब लगता है अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग को भी शुरू करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार बहुत जल्द इन नई फिल्मों पर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।