कार्तिक आर्यन का बड़ा अनाउंसमेंट, एक्टर ने की नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का जोरदार अंदाज में ऐलान

    मुंबई: फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बुधवार को बताया कि अभिनेता कार्तिक आर्यन उनकी आगामी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित समीर विद्वांस करेंगे। उनकी फिल्म ‘आनंदी गोपाल’ को आलोचकों ने काफी सराहा था। नाडियाडवाला ने इस फिल्म को ‘बेहतरीन प्रेम कहानी’ बताया है।

    नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है और यह फिल्म ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ और नम: पिक्चर्स साथ में बना रहे हैं। इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म के साथ विद्वांस बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। आर्यन ने कहा कि उन्हें ‘सत्यनारायण की कथा’ से ज्यादा अच्छी टीम का साथ नहीं मिल सकता था क्योंकि इसमें कई ‘क्षमतावान’ लोग साथ आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद पर दबाव महसूस कर रहे हैं क्योंकि टीम में एक मात्र सदस्य सिर्फ वहीं हैं, जिसे अब तक राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला है।

    कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपनी नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा सभी के बीच की है। कार्तिक की इस नई फिल्म को एक प्रेम कहानी के रूप में देखा जा रहा है। फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ‘मेरे दिल के करीब एक कहानी #सत्यनारायण की कथा खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।’ वहीं साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म सत्यनारायण की कथा ( Satyanarayan Ki Katha) में एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल निभाने वाले हैं। ये एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म होगी। जिसके निर्देशन की कमाल समीर विधान को सौंपी गई है। इस फिल्म का ऐलान निर्माता निर्देशक ने एक जबरदस्त वीडियो जारी करके किया है। इस आधिकारिक ऐलान को आप यहां देख सकते हैं।

    सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे। आपको बता दें कि कार्तिक की इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विदवान्स करेंगे। फिल्म के इस खास फोटो में ही फूल से बिखरे दिखाई दे रहे हैं, जिससे साफ है कि फिल्म बेहद खास होने वाली है।