सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 से होगी बड़ी अनाउंसमेंट

    Loading

    सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म को लेकर हर कोई बेहद एक्ससाइटेड हैं। आए दिन इस फिल्म से जुडी कोई ना कोई खबर आती ही रहती हैं।  इस फिल्म को बड़ा बनाने के लिए मेकर्स भी काफी प्लानिंग कर रहे हैं। वही इस फिल्म के लिए सलमान खान भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। सलमान खान की जिम की तस्वीरें और वीडियो आकर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जो दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ा देते हैं। 

    आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग स्टार्ट हो गई हैं . ऐसे में हर कोई इस फिल्म को लेकर एक्ससाइटेड हैं। अब बता दे की सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 से एक फोटो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। सलमान खान की यह तस्वीर टाइगर 3 के सेट से हैं। और इस तस्वीर में वह अपने को स्टार के साथ नज़र आ रहे हैं। ऐसे में इस तस्वीर को वरिंदर सिंह घुम्मन ने शेयर किया हैं इस तस्वीर में वह सलमान खान के साथ नज़र आ रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Varinder Singh Ghuman (@veervarindersinghghuman)

     

    इस फोटो को शेयर करते हुए वरिंदर ने लिखा ‘द बिग अनाउंसमेंट’ . इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने जानकारी दी हैं की वह इस फिल्म में सलमान खान के साथ नज़र आएंगे। आपको बता दें कि वरिंदर इससे पहले भाईजान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में भी नजर आ चुके हैं। अब इस फिल्म के बाद वरिंदर सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म में साथ दिखनेवाले हैं। टाइगर 3 में सलमान खान के ओपोजिट कटरीना कैफ नज़र आनेवाली हैं। वही इस फिल्म में इमरान हाश्मी भी नज़र आएंगे। 

    वैसे आप सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लेकर कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।