Big bang of entertainment, these films will be released on OTT platform today

आज OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का मेला लगने वाला है।

मुंबई. कोरोनावायरस के चलते देश में पिछले कुछ महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। कोरोना काल में मनोरंजन इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए अब फिल्ममेकर्स नेअपनी फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला किया है। इसी वजह से आज OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का मेला लगने वाला है। आज एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली’ और कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस का नाम शामिल है। 

शकुंतला देवी
विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ आज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में विद्या बालन ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा और अमित साध भी नजर आने वाले हैं। 

रात अकेली है
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा राधिका आप्टे, इला अरुण और शिवानी रघुवंशी जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।

लूटकेस
कुणाल खेमू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘लूटकेस’ भी आजडिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कुणाल खेमू एक गरीब और आर्थिक समस्या से जूझ रहे शख्स की भूमिका में नजर आएंगे।